# मुख्यमंत्री सीएम शिवराज सिंह का हुआ आगमन ##

Post 5

घोर कलयुग, ये दो युवक कोरोना मरीजों के शव से चुराते थे गहने

Post 1

अहमदाबाद. शायद यही घोर कलयुग है कि एक तरफ पूरी दुनिया में कोरोना महामारी से लोग जुझ रहे है तो वहीं दूसरी तरफ दो युवक ऐसे भी है जिन्हें इस महामारी के बीच भी गहने चुराने की लत लगी.

लत भी ऐसी वैसी नहीं बल्कि ये गहने उनके चोरी करते थे जिनकी मौत कोरोना से होती थी. ये पूरा मामला हैरान और यकीन न होने वाला है, लेकिन गुजरात पुलिस ने इन दो चोरो को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी अमित शर्मा और उसके एक साथी राज पटेल रंगेहाथ गिरफ्तार किया है.

गुजरात पुलिस के मुताबिक आरोपी पीपीई किट पहनकर अस्पताल में दाखिल होते थे और शवों से गहने चुरा लेते थे. पूरे मामला का पता तब चला जब अमराईवाडी के पार्षद जगदीश राठौड़ ने सिविल अस्पताल के अधीक्षक एसएस प्रभाकर को एक पत्र लिखा. इस पत्र में उन्होंने आरोप लगाया कि उनकी एक रिश्तेदार महिला की अस्पताल में कोरोना से मौत हो गई थी, सूचना के बाद महिला के पति शिवपूजन अस्पताल पहुंचे. यहां उन्होंने पाया कि उनकी पत्नी के शव से गहने गायब थे.

शिवपूजन ने अस्पताल प्रशासन से शिकायत की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई. पार्षद के पत्र के बाद अस्पताल प्रशासन हरकत में आया. इधर पुलिस को महिला के पति ने शिकायत की. शाहीबाग पुलिस सूचना के बाद अस्पताल पहुंची और सीसीटीवी फुटेज खंगाले. फुटेज में अस्पताल में सभी लोग पीपीई किट में ही नजर आ रहे थे. जिसके बाद पुलिस ने अस्पताल की ड्यूटी रजिस्टर खंगाली. तब भी कोई सुराग पुलिस को नहीं मिला.

इसके बाद पुलिस ने महिला के मौत वाले दिन का सीसीटीवी फुटेज ध्यान से देखा तो पता चला कि मृतिका की लाश को सैनेटाइज करने के बहाने दो युवक अस्पताल में दाखिल हुए थे. अस्पताल के अन्य स्टॉफ ने बताया कि उक्त दोनो अस्पताल स्टॉफ नहीं है.
सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने पड़ताल की और उक्त दोनो युवकों को गिरफ्तार किया.

Post 4
Post 2
Post 3

Leave A Reply

Your email address will not be published.

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- +919424776498

फर्जी बिल लगाने के बादशाह निकले…….गुप्ता     |     सी.एम. हेल्पलाइन की लंबित शिकायतों का निराकरण ना करने वाले अफसरों का वेतन आहरण नहीं होगा@अनिल दुबे9424776498     |     प्रक्रिया का पालन करें पंचायतें, टेंडर से हो खरीदी फर्जी बिल पर लगेगा अंकुश…….यदुवंश दुबे ने व्यक्त किये अपने विचार@आसुतोष सिंह     |     बस वाहन चालक यात्रियों के जेब मे डाल रहे डाका ( वरिष्ठ पत्रकार यदुवंश दुबे की कलम से )     |     पशु चिकित्सालय के अस्तित्व पर खतरा ( वरिष्ठ पत्रकार यदुवंश दुबे की कलम से )     |     बिना कनेक्शन पहुंचा बिजली बिल, आश्रम को लगा करेंट का झटका (वरिस्ट पत्रकार यदुवंश दुबे की कलम से)     |     पुष्पराजगढ़ विधायक फुंदेलाल मार्को द्वारा दसवें उप स्वास्थ्य केंद्र भवन का किया भूमि पूजन ( अनिल दुबे की रिपोर्ट )     |     जनपद पंचायत पुष्पराजगढ़ मे समीक्षा बैठक का हुआ आयोजन ( अनिल दुबे की रिपोर्ट )     |     पटना लांघाटोला से करपा जाने वाली रोड का कब होगा कायाकल्प ( अनिल दुबे की रिपोर्ट )     |     शिशु मृत्यु दर मे कमी लाने समीक्षा बैठक हुई संपन्न ( अनिल दुबे की रिपोर्ट )     |