# मुख्यमंत्री सीएम शिवराज सिंह का हुआ आगमन ##

Post 5

Lockdown में चोरी करते पकड़ा गया चोर फिर पुलिस ने उसके घर पहुंचाया राशन

Post 1

इंदौर. इंदौर (indore) के एरोड्रम थाना इलाके में एक चोर (thief) को लोगों ने रंगे हाथों पकड़ लिया. पुलिस (police) को खबर दी तो उसने आकर फौरन चोर को अपने कब्जे में ले लिया. पूछताछ में आरोपी ने चोरी (Theft) का जो कारण बताया वो सुनकर सब सन्न रह गए. उसने कहा घर में राशन खत्म हो गया था. काम बंदे होने के कारण पैसे नहीं बचे हैं. इसलिए सामान नहीं खरीद पा रहा था इसलिए अनाज चुराने घर में घुसा था.

एरोड्रम थाना इलाके के वैष्णो बिहार में राकेश राजपूत का घर है.उनके किरायेदार अपने गांव गए हुए थे, इसी बीच किसी ने उनके घर का ताला तोड़ दिया. आसपास के लोगों ने देखा तो पुलिस को खबर कर दी. पुलिस जैसे ही अंदर दाखिल हुई तो घर में एक युवक छुपा हुआ मिला. पुलिस ने फौरन उसे काबू में कर लिया.

लॉकडाउन में काम धंधा बंद हुआ तो रोटी के पड़े लाले
पुलिस ने उससे पूछताछ शुरू की तो उसने कबूला कि वो चोरी की नियत से घर में घुसा था. लेकिन चोरी की जो वजह उसने बतायी वो सुनकर पुलिस का दिल भी पसीज गया. युवक ने बताया कि वो मजदूर है. लेकिन लॉकडाउन के कारण दो महीने से बेरोज़गार है. घर में जो दाना-पानी था वो खत्म हो चुका है. अब पास में पैसे भी नहीं बचे. वो और उसका परिवार भुखमरी के कगार पर हैं. ऐसे में कोई और उपाय नहीं सूझा तो अनाज चुराने के लिए इस घर में घुसा था.

Post 2

पुलिस ने पहुंचाया राशन

आरोपी की बात सुनकर पुलिस भी सन्न रह गयी. लेकिन मामला चोरी की नीयत से दूसरे के घर का ताला तोड़कर घुसने का था, इसलिए पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. लेकिन उसे देश भक्ति और कानून का पाठ पढ़ाया. और फिर आरोपी के घर का पता पूछ कर उसके घर राशन भिजवाया, ताकि परिवार के सदस्य भूखे न रहें.

पुलिस का बयान
एरोड्रम थाना प्रभारी अशोक पाटीदार के मुताबिक चोरी की नीयत से घर में घुसे एक युवक को पकड़ा था. उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.आरोपी को हिरासत में लेते ही उसने बताया की वो पेशे से मजदूर है. फिलहाल उसके पास खाने तक के लिए पैसे नहीं थे. इसलिए चोरी की नीयत से घर से घुस गया था. चोरी के आरोप में उसे गिरफ्तार कर लिया गया है,लेकिन उसके परिवार के लिए भोजन राशन का प्रबंध कराया गया है ताकि वो लोग भूखे न रहें.

Post 4
Post 2
Post 3

Leave A Reply

Your email address will not be published.

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- +919424776498

फर्जी बिल लगाने के बादशाह निकले…….गुप्ता     |     सी.एम. हेल्पलाइन की लंबित शिकायतों का निराकरण ना करने वाले अफसरों का वेतन आहरण नहीं होगा@अनिल दुबे9424776498     |     प्रक्रिया का पालन करें पंचायतें, टेंडर से हो खरीदी फर्जी बिल पर लगेगा अंकुश…….यदुवंश दुबे ने व्यक्त किये अपने विचार@आसुतोष सिंह     |     बस वाहन चालक यात्रियों के जेब मे डाल रहे डाका ( वरिष्ठ पत्रकार यदुवंश दुबे की कलम से )     |     पशु चिकित्सालय के अस्तित्व पर खतरा ( वरिष्ठ पत्रकार यदुवंश दुबे की कलम से )     |     बिना कनेक्शन पहुंचा बिजली बिल, आश्रम को लगा करेंट का झटका (वरिस्ट पत्रकार यदुवंश दुबे की कलम से)     |     पुष्पराजगढ़ विधायक फुंदेलाल मार्को द्वारा दसवें उप स्वास्थ्य केंद्र भवन का किया भूमि पूजन ( अनिल दुबे की रिपोर्ट )     |     जनपद पंचायत पुष्पराजगढ़ मे समीक्षा बैठक का हुआ आयोजन ( अनिल दुबे की रिपोर्ट )     |     पटना लांघाटोला से करपा जाने वाली रोड का कब होगा कायाकल्प ( अनिल दुबे की रिपोर्ट )     |     शिशु मृत्यु दर मे कमी लाने समीक्षा बैठक हुई संपन्न ( अनिल दुबे की रिपोर्ट )     |