# मुख्यमंत्री सीएम शिवराज सिंह का हुआ आगमन ##

Post 5

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की हालत बिगड़ी

त्येंद्र जैन में निमोनिया के लक्षण भी मिले थे जिसके बाद उन्हें आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया था

Post 1
  • सत्येंद्र जैन को साकेत के मैक्स अस्पताल शिफ्ट किया गया, यहीं उन्हें प्लाज्मा थैरेपी दी जाएगी
  • 14 जून को अमित शाह, केजरीवाल की दिल्ली में हुई बैठक में भी शामिल हुए थे सत्येंद्र जैन

नई दिल्ली. कोरोना संक्रमित दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन (55) की हालत शुक्रवार को बिगड़ गई। उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया है। अधिकारियों ने बताया कि जैन को साकेत के मैक्स अस्पताल शिफ्ट किया गया है। यहां उन्हें प्लाज्मा थैरेपी दी जाएगी।

फेफड़ों में निमोनिया के पैच बढ़ गए 
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सत्येंद्र जैन के स्वास्थ्य हालातों का जायजा लिया। केजरीवाल ने बताया कि सत्येंद्र जैन की सीटी स्कैन रिपोर्ट से मालूम चलता है कि उनके फेफड़ों में निमोनिया के पैच बढ़ गए हैं। वह आज पहले से ज्यादा थकावट महसूस कर रहे थे। सांस लेने में तकलीफ बढ़ गई है। डॉक्टरों की सलाह मानी जा रही है।

Post 2

गुरुवार को जैन की हालत में सुधार था
इससे पहले जैन को ऑक्सीजन की कमी महसूस हो रही थी। इसके बाद उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखने का फैसला लिया गया था। उनमें निमोनिया के भी लक्षण मिले थे, जिसके तुरंत बाद डॉक्टरों ने उन्हें आईसीयू में शिफ्ट कर दिया था। हालांकि, गुरुवार को जैन की हालत में सुधार देखा गया था।
17 जून को सत्येंद्र जैन की कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद उन्हें राजीव गांधी सुपर स्पेशियालिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें बहुत तेज बुखार था और सांस लेने में भी दिक्कत महसूस हो रही थी।

14 जून को शाह-केजरी की बैठक में भी पहुंचे थे सत्येंद्र जैन
दिल्ली सरकार के सूत्रों ने बताया कि जो लोग पिछले कुछ दिनों में जैन के संपर्क में आए थे, उन्हें क्वारैंटाइन होने के निर्देश दिए गए हैं। रविवार को ही सत्येंद्र जैन ने दिल्ली में कोरोना के हालात की समीक्षा के लिए एक उच्च स्तरीय बैठक में शामिल हुए थे। इस बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, दिल्ली के उप-राज्यपाल अनिल बैजल, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन भी मौजूद थे।

आप विधायक आतिशी में भी मिले थे कोरोना के लक्षण
17 जून को ही आम आदमी पार्टी की विधायक आतिशी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्हें घर में क्वारैंटाइन किया गया है। बताया जा रहा है कि उनमें कोरोना के शुरुआती लक्षण हैं। आतिशी पार्टी की तीसरी विधायक हैं, जो कोरोना संक्रमित हुई हैं। इससे पहले करोल बाग विधायक विशेष रवि और पटेल नगर विधायक राजकुमार आनंद भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।

Post 4
Post 2
Post 3

Leave A Reply

Your email address will not be published.

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- +919424776498

फर्जी बिल लगाने के बादशाह निकले…….गुप्ता     |     सी.एम. हेल्पलाइन की लंबित शिकायतों का निराकरण ना करने वाले अफसरों का वेतन आहरण नहीं होगा@अनिल दुबे9424776498     |     प्रक्रिया का पालन करें पंचायतें, टेंडर से हो खरीदी फर्जी बिल पर लगेगा अंकुश…….यदुवंश दुबे ने व्यक्त किये अपने विचार@आसुतोष सिंह     |     बस वाहन चालक यात्रियों के जेब मे डाल रहे डाका ( वरिष्ठ पत्रकार यदुवंश दुबे की कलम से )     |     पशु चिकित्सालय के अस्तित्व पर खतरा ( वरिष्ठ पत्रकार यदुवंश दुबे की कलम से )     |     बिना कनेक्शन पहुंचा बिजली बिल, आश्रम को लगा करेंट का झटका (वरिस्ट पत्रकार यदुवंश दुबे की कलम से)     |     पुष्पराजगढ़ विधायक फुंदेलाल मार्को द्वारा दसवें उप स्वास्थ्य केंद्र भवन का किया भूमि पूजन ( अनिल दुबे की रिपोर्ट )     |     जनपद पंचायत पुष्पराजगढ़ मे समीक्षा बैठक का हुआ आयोजन ( अनिल दुबे की रिपोर्ट )     |     पटना लांघाटोला से करपा जाने वाली रोड का कब होगा कायाकल्प ( अनिल दुबे की रिपोर्ट )     |     शिशु मृत्यु दर मे कमी लाने समीक्षा बैठक हुई संपन्न ( अनिल दुबे की रिपोर्ट )     |