# मुख्यमंत्री सीएम शिवराज सिंह का हुआ आगमन ##

Post 5

जनसम्‍पर्क विभाग की विज्ञापन व्यवस्था हुई ऑनलाइन

Post 1
अनूपपुर/भोपाल

 

जनसम्पर्क विभाग द्वारा सभी शासकीय विभागों की निविदा और प्रदर्शन विज्ञापन व्यवस्था को ऑनलाइन कर दिया गया है, सभी विभाग अपने यूज़र आईडी का उपयोग करके dpradvt.mpinfo.org  पर भेज सकेंगे।

आयुक्त जनसंपर्क डॉ. सुदाम खाड़े ने बताया कि समाचार माध्यमों और शासकीय विभागों की सुविधा को दृष्टिगत रखते हुए जनसंपर्क विभाग द्वारा विज्ञापन प्रक्रिया को ऑनलाइन किया गया है।  यह व्यवस्था लागू होने से शासकीय विभाग अपने मुख्यालय के माध्यम से विभिन्न कार्यों से संबंधित निविदा तथा प्रदर्शन विज्ञापन अब ऑनलाइन भेज सकेंगे। निविदा के प्रकाशन की कार्रवाई होने पर निविदा का जी नंबर और किन-किन समाचार पत्रों में निविदा का प्रकाशन कराया गया है इसकी सूचना भी तुरंत संबंधित विभाग को प्राप्त हो सकेगी। उन्होंने बताया कि यह व्यवस्था लागू हो जाने के बाद सभी शासकीय विभागों अपने कार्यों में गति आएगी। इस नवीन व्यवस्था के तहत निविदा प्रकाशन के लिए बाई पोस्ट या संदेश वाहक के माध्यम से भेजने की आवश्यकता नहीं होगी।  इससे शासकीय धन और समय की बचत होगी। संचालनालय द्वारा विशेष अवसरों (गणतंत्र दिवस एवं स्वतंत्रता दिवस) पर जारी किये जाने वाले विज्ञापन के लिये अबआवेदन भी ऑनलाइन लिये जाएंगे। विज्ञापन सूची के बाहर के दैनिक, साप्ताहिक, पाक्षिक समाचार-पत्रों और पत्रिकाओं को वर्ष में दो बार दिए जाने वाले विज्ञापनों के लिए आवेदन भी ऑनलाइन किए जा सकेंगे। आवेदन dpradvt.mpinfo.org  पर 20 जुलाई से 30 जुलाई 2020 तक कर सकेंगे। आवेदन करने में आ रही किसी भी प्रकार की कठिनाई के लिए कार्यालयीन समय में टेलीफोन नंबर 0755-4096300, 4096219 पर सम्पर्क किया जा सकता है।

Post 4
Post 2
Post 3

Leave A Reply

Your email address will not be published.

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- +919424776498

फर्जी बिल लगाने के बादशाह निकले…….गुप्ता     |     सी.एम. हेल्पलाइन की लंबित शिकायतों का निराकरण ना करने वाले अफसरों का वेतन आहरण नहीं होगा@अनिल दुबे9424776498     |     प्रक्रिया का पालन करें पंचायतें, टेंडर से हो खरीदी फर्जी बिल पर लगेगा अंकुश…….यदुवंश दुबे ने व्यक्त किये अपने विचार@आसुतोष सिंह     |     बस वाहन चालक यात्रियों के जेब मे डाल रहे डाका ( वरिष्ठ पत्रकार यदुवंश दुबे की कलम से )     |     पशु चिकित्सालय के अस्तित्व पर खतरा ( वरिष्ठ पत्रकार यदुवंश दुबे की कलम से )     |     बिना कनेक्शन पहुंचा बिजली बिल, आश्रम को लगा करेंट का झटका (वरिस्ट पत्रकार यदुवंश दुबे की कलम से)     |     पुष्पराजगढ़ विधायक फुंदेलाल मार्को द्वारा दसवें उप स्वास्थ्य केंद्र भवन का किया भूमि पूजन ( अनिल दुबे की रिपोर्ट )     |     जनपद पंचायत पुष्पराजगढ़ मे समीक्षा बैठक का हुआ आयोजन ( अनिल दुबे की रिपोर्ट )     |     पटना लांघाटोला से करपा जाने वाली रोड का कब होगा कायाकल्प ( अनिल दुबे की रिपोर्ट )     |     शिशु मृत्यु दर मे कमी लाने समीक्षा बैठक हुई संपन्न ( अनिल दुबे की रिपोर्ट )     |