# मुख्यमंत्री सीएम शिवराज सिंह का हुआ आगमन ##

Post 5

जिले की बड़ी खबर: सम्मान की जगह…कोरोना योद्धाओं को बाहर करने की तैयारी

Post 1

सम्मान की जगह कोरोना योद्धाओं को बाहर करने की तैयारी

अनूपपुर। एक तरफ तो कोरोना योद्धाओं पर कोरोना के शुरूआती दिनों में फूल बरसाकर उनके प्रति सम्मान जताया गया, वहीं दूसरी ओर अब उन्हें बाहर करने की तैयारी प्रशासन कर रहा है। राज्य सरकार ने कोरोना योद्धाओं को अब बाहर करने का अल्टीमेटम जारी कर कोरोना योद्धाओं के सामने रोजी-रोटी का संकट खड़ा कर दिया है, हालत यह है कि नर्सिंग स्टाफ, फार्मासिस्ट, वार्ड ब्वॉय, लैब टेक्निशियनो को अब गुहार लगानी पड़ रही है।
संविदा नियुक्ति की मांग
जिला स्तर पर स्टाफ नर्स, लैब टेक्नीशियन, वार्ड बॉय सहित विभिन्न पदों पर नियुक्ति की गई थी, जिसे अब प्रदेश सरकार जरूरत खत्म मान निकाल रही है, जिला स्तर पर लगभग 50-50 भर्तियां की गई थी, जो कि अब निकाले जा रहे है, जिसे लेकर कोविड-19 स्वास्थ संगठन अनूपपुर की जिला इकाई ने मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी को ज्ञापन देकर संविदा नियुक्ति देने की मांग रखी।
सम्मान की जगह किया जा रहा बाहर
कोरोना योद्धा जो दिन-रात कोरोना से जंग में लगे हैं, इनमें डॉक्टर, नर्सिंग स्टाफ और अस्पताल के कर्मचारी ये सभी कोरोना संक्रमितों के सबसे ज्यादा और सीधे संपर्क में आते हैं। इस वजह से इनके संक्रमित होने का खतरा भी सबसे ज्यादा रहा, लोगों का कहना है कि इन्हें सम्मान के रूप में जहां प्रदेश शासन को स्थाई नियुक्ति देनी चाहिए थी, वहां इन्हें बाहर करना समझ से परे है। वहीं कर्मचारियों को कहना है कि विभाग में स्वास्थ्य कर्मियों की कमी है, यदि हम सब को संविदा नियुक्ति की जाए तो चिकित्सालयों की स्थिति सुधरेगी और हटाये जाने पर हम सब बेरोजगार हो जाएंगे।

9424776498
Post 2

अनिल दुबे 

Post 4
Post 2
Post 3

Leave A Reply

Your email address will not be published.

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- +919424776498

किसान आंदोलन पर विचार राजनीति से हटकर … सोचता हूँ व्यक्त करना चाहिये….दलबीर सिंह@     |     हिमाद्री सिंह के अथक प्रयासो से अब नियमित रूप से पटरी पर दौड़ेगी जबलपुर अम्बिकापुर ट्रेन@अनिल दुबे9424776498     |     खबर का हुआ, असर वाहन चालकों की सुरक्षा के लिए लगाए गए संकेत सूचक बोर्ड@अनिल दुबे9424776498     |     नौकरशाहों द्वारा मौलिक अधिकारों का हनन कलेक्टर को सौपा ज्ञापन     |     जल संसाधन विभाग की 3 करोड 11 लाख की नहर छतिग्रस्त, टूटी नहर से कैसे पहुंचे खेतों में पानी किसान परेशान{रमेश तिवारी की रिपोर्ट}     |     खंडहर से उजाला…. गरीबों का मजाक तो नही…??@अनिल दुबे9424776498     |     एसडीएम की बात बीएमओ के कान का जूं……..@अनिल दुबे9424776498     |     खनन निगम रीवा द्वारा की गई जांच परसेल कला एवं हर्रा टोला क्रेशर की जांच मामला लीज से अधिक भूभाग पर उत्खनन का (रमेश तिवारी की रिपोर्ट)     |     सतर्कता ही हमारी पहचान कोरोना का खतरा अभी टला नही है, लखन रजक@अनिल दुबे9424776498     |     नोंनघटी मोड़ में बाइक सवार की टैक्टर से हुई भिड़ंत@अनिल दुबे 9424776498     |