# मुख्यमंत्री सीएम शिवराज सिंह का हुआ आगमन ##

Post 5

विकास की नयी इबारत लिखने को तैयार बिसाहूलाल — सुदामा सिंह

Post 1

अकुआ,औढेरा, सकरा, जमुडी, ताराडांड में अजजा मोर्चा का सघन संपर्क…

अनूपपुर /

उप चुनाव में आपका आशीर्वाद मिलने पर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री बिसाहूलाल सिंह विकास की नयी इबारत लिखने की तैयारी में हैं। पहले भी विधायक तथा मंत्री रहते हुए उन्होंने समाज कल्याण के बहुत से कार्य किये हैं। आगे भी जनता उन्हे अपना आशीर्वाद देगी तो क्षेत्र के विकास के लिये वो बहुत कुछ कर सकेगें।
उप चुनाव में अनूपपुर के भाजपा प्रत्याशी बिसाहूलाल सिंह के लिये चुनाव प्रचार करते हुए उपरोक्त विचार पूर्व विधायक एवं वरिष्ठ भाजपा नेता सुदामा सिंह ने व्यक्त किये।

Post 2

अकुआ, औढेरा, किरर, सकरा, ताराडांड ,जमुडी में सघन जन संपर्क करते हुए ग्रामीणों की सभाओं एवं बैठकों को संबोधित करते हुए श्री सिंग्राम ने कहा कि अजजा मोर्चा के सम्मेलनों में लोगों का उत्साह देखने को मिल रहा है, यह शुभ संकेत है।
उप चुनाव मीडिया प्रभारी तथा नमो एप संभागीय संयोजक मनोज द्विवेदी से प्राप्त जानकारी के अनुसार श्री सिंग्राम ने कहा कि आपका एक एक वोट प्रदेश सरकार को मजबूती देने वाला होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के मार्गदर्शन में समाज के प्रत्येक वर्ग के समग्र विकास का कार्य किया जा रहा है। ऐसे में यह आवश्यक है कि चुनाव के कठिन समय में हम सरकार के कार्यों की सकारात्मक समीक्षा करके निर्णय लें।

भाजपा प्रत्याशी बिसाहूलाल सिंह ने लोगों से विकास के लिये खुले मन से मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने प्रदेश तथा देश को नयी दिशा प्रदान की है। आज हम घरेलू तथा वैश्विक परिप्रेक्ष्य में मजबूत हुए हैं। कोई देश हमें आंख नहीं दिखला सकता। कोरोना महामारी के संकट से जिस तरह से प्रधानमंत्री श्री मोदी ने देश को बाहर निकाला है ,वह सराहनीय है। सीमाओं पर देश की सेनाएँ मजबूती से खड़ी हैं, जिन्हे समूचे देश का समर्थन है।
श्री सिंह ने कहा कि आने वाले त्यौहार में हम सावधानी रखें। खरीदारी करते समय स्थानीय वस्तुओं को तरजीह दें, लोकल के लिये वोकल बनें। यह देश की समृद्धि में आपका सच्चा योगदान होगा। उन्होंने तीन नवम्बर को अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील की। इस अवसर पर दौलत मनवानी, ईश्वर नायक, सत्यनारायण सोनी, विजय शुक्ला के साथ अन्य लोगों ने सहभागिता निभाई।

Post 4
Post 2
Post 3

Leave A Reply

Your email address will not be published.

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- +919424776498

फर्जी बिल लगाने के बादशाह निकले…….गुप्ता     |     सी.एम. हेल्पलाइन की लंबित शिकायतों का निराकरण ना करने वाले अफसरों का वेतन आहरण नहीं होगा@अनिल दुबे9424776498     |     प्रक्रिया का पालन करें पंचायतें, टेंडर से हो खरीदी फर्जी बिल पर लगेगा अंकुश…….यदुवंश दुबे ने व्यक्त किये अपने विचार@आसुतोष सिंह     |     बस वाहन चालक यात्रियों के जेब मे डाल रहे डाका ( वरिष्ठ पत्रकार यदुवंश दुबे की कलम से )     |     पशु चिकित्सालय के अस्तित्व पर खतरा ( वरिष्ठ पत्रकार यदुवंश दुबे की कलम से )     |     बिना कनेक्शन पहुंचा बिजली बिल, आश्रम को लगा करेंट का झटका (वरिस्ट पत्रकार यदुवंश दुबे की कलम से)     |     पुष्पराजगढ़ विधायक फुंदेलाल मार्को द्वारा दसवें उप स्वास्थ्य केंद्र भवन का किया भूमि पूजन ( अनिल दुबे की रिपोर्ट )     |     जनपद पंचायत पुष्पराजगढ़ मे समीक्षा बैठक का हुआ आयोजन ( अनिल दुबे की रिपोर्ट )     |     पटना लांघाटोला से करपा जाने वाली रोड का कब होगा कायाकल्प ( अनिल दुबे की रिपोर्ट )     |     शिशु मृत्यु दर मे कमी लाने समीक्षा बैठक हुई संपन्न ( अनिल दुबे की रिपोर्ट )     |