भिंड भिंड में एक यात्री बस ने महिला को कुचल दिया था, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। दुर्घटना से आक्रोशित भीड़ ने बस को आग के हवाले कर दिया।

जानकारी के मुताबिक भिंड के देहात थाना क्षेत्र के अटेर रोड़ पर ये घटना हुई। यात्री बस ने एक महिला को कुचल दिया, जिससे महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। बस की गति काफी ज्यादा थी। महिला उसकी चपेट में आई और गिर गई। बस उसे रौंदते हुए ऊपर से गुजर गई। इससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

दुर्घटना से गुस्साई भीड़ ने बस चालक की जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद आक्रोशित भीड़ ने बस में आग लगा दी। घटना के समय पूरे इलाके में तनाव के हालात बन गए थे। जिस पर बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा।

बस में आग की घटना के बाद दमकल की गाड़ियां भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने मर्ग कायम कर बस जब्त कर ली है और चालक को हिरासत में ले लिया है।

गोहद में में ट्रक ने मोटर साइकिल सवार को कुचला

इधर गोहद में एक ट्रक ने ट्रक सवार को कुचल दिया। जानकारी के मुताबिक गोहद गोलम्बर में गिट्टी से भरे ट्रक ने मोटर साइकल सवार को रौंदा दिया। पूरी घटना इतनी ह्रदय विदारक थी कि मोटर साइकिल सवार को ट्रक कई फीट तक घसीटता चला गया। मोटर साइकल सवार की फिलहाल शिनाख्त नहीं हुई है हालांकि गाड़ी जितेन्द्र नाथू यादव निवासी मोहन पुर मुरार के नाम पर रजिस्टर्ड है। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है।