# मुख्यमंत्री सीएम शिवराज सिंह का हुआ आगमन ##

Post 5

भाजपा नेता ने पत्रकारों को दी धमकी..

Post 1

भाजपा नेता ने पत्रकारों को दी धमकी..

जम्मू

Post 2

चुनावी साल में नेताओं के लगातार विवादित बयान सामने आ रहे है। एक बार फिर जम्मू कश्मीर के पूर्व मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता चौधरी लाल सिंह ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने पत्रकारों को खुलेआम धमकी दी है। उन्होंने कहा है कि पत्रकार कश्मीर में गलत माहौल बना रहे हैं। उन्हें एक रेखा खींचनी होगी और ऐसी गतिविधियों से दूर रहना होगा।उन्होंने कहा कि पत्रकार भी अपनी पत्रकारिता की लाइन तय कर लें कि कैसे रहना है।

उन्‍होंने कहा कि मैं कश्‍मीरी पत्रकारों से कहना चाहूंगा कि वे अपनी पत्रकारिता में एक सीमा रेखा खींचें। क्‍या आप भी वही चाहते हैं जो बशरत के साथ हुआ। बशरत बुखारी के भाई शुजात बुखारी की ईद के दो दिन पहले कश्‍मीर में गोली मारकर हत्‍या कर दी गई थी।इसी दौरान उन्होंने कठुआ रेप और हत्या मामले पर हुई रिपोर्टिंग का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा है कि पत्रकारों को अपने तरीके सुधारने चाहिए।

बता दे कि 14 जून को श्रीनगर के प्रेस एन्क्लेव इलाके में वरिष्ठ पत्रकार शुजात बुखारी की आतंकियों ने गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। वह यहां के स्थानीय अखबार राइजिंग कश्मीर के संपादक थे। इसके चंद दिनों के अंदर बीजेपी ने पीडीपी के साथ गठबंधन तोड़ने का ऐलान करते हुए 19 जून को महबूबा मुफ्ती सरकार से समर्थन वापस ले लिया था।

पूर्व सीएम ने किया ट्वीट

लाल सिंह के इस बयान का एक विडियो ट्वीट करते हुए राज्य के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला ने ट्विटर पर लिखा है कि प्रिय पत्रकारों, कश्मीर में आपके सहयोगियों को बीजेपी के एक विधायक ने धमकी दी है। लगता है शुजात बुखारी की मौत अब गुंडों के लिए दूसरे पत्रकारों को डराने का जरिया बन गई है।

गौरतलब है कि यह पहला मौका नही है । इससे पहले लाल सिंह के भाई राजेंद्र सिंह ने भी जम्मू-कश्मीर की सीएम महबूबा मुफ्ती पर एक विवादित टिप्पणी की थी। जम्मू संभाग के कठुआ में आयोजित एक रोड शो के दौरान लाल सिंह के भाई राजेंद्र सिंह उर्फ बब्बी ने महबूबा पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिसके बाद उनके खिलाफ जम्मू-कश्मीर पुलिस ने केस दर्ज किया था।

Post 4
Post 2
Post 3

Leave A Reply

Your email address will not be published.

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- +919424776498

फर्जी बिल लगाने के बादशाह निकले…….गुप्ता     |     सी.एम. हेल्पलाइन की लंबित शिकायतों का निराकरण ना करने वाले अफसरों का वेतन आहरण नहीं होगा@अनिल दुबे9424776498     |     प्रक्रिया का पालन करें पंचायतें, टेंडर से हो खरीदी फर्जी बिल पर लगेगा अंकुश…….यदुवंश दुबे ने व्यक्त किये अपने विचार@आसुतोष सिंह     |     बस वाहन चालक यात्रियों के जेब मे डाल रहे डाका ( वरिष्ठ पत्रकार यदुवंश दुबे की कलम से )     |     पशु चिकित्सालय के अस्तित्व पर खतरा ( वरिष्ठ पत्रकार यदुवंश दुबे की कलम से )     |     बिना कनेक्शन पहुंचा बिजली बिल, आश्रम को लगा करेंट का झटका (वरिस्ट पत्रकार यदुवंश दुबे की कलम से)     |     पुष्पराजगढ़ विधायक फुंदेलाल मार्को द्वारा दसवें उप स्वास्थ्य केंद्र भवन का किया भूमि पूजन ( अनिल दुबे की रिपोर्ट )     |     जनपद पंचायत पुष्पराजगढ़ मे समीक्षा बैठक का हुआ आयोजन ( अनिल दुबे की रिपोर्ट )     |     पटना लांघाटोला से करपा जाने वाली रोड का कब होगा कायाकल्प ( अनिल दुबे की रिपोर्ट )     |     शिशु मृत्यु दर मे कमी लाने समीक्षा बैठक हुई संपन्न ( अनिल दुबे की रिपोर्ट )     |