# मुख्यमंत्री सीएम शिवराज सिंह का हुआ आगमन ##

Post 5

विजय माल्या ने कहा बैंकों का पैसा चुकाने के लिए तैयार

Post 1

भारत देश से भागने वाला भगोड़ा शराब कारोबारी विजय माल्या ने कहा है कि वो बैंकों का पैसा चुकाने के लिए तैयार है। माल्या ने कहा है कि बैंकों के साथ मामला सुलझाने के लिए हर संभव कोशिश की है और इसे जारी रखेगा लेकिन उन्हें बैंक के साथ फ्रॉड करने वाले ‘पोस्टर बॉय’ के तौर पर पेश किया जा रहा है।

यूके में एक बयान जारी कर माल्या ने कहा, ‘मैंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और वित्त मंत्री दोनों को 15 अप्रैल 2016 को पत्र लिखा था और अब मैं चीजों को सही संदर्भ में पेश करने के लिए इन पत्रों को सार्वजनिक कर रहा हूं।’ माल्या ने कहा कि पीएम या वित्त मंत्री दोनों में से किसी ने भी इसका जवाब नहीं दिया।

Post 2

विजय माल्या पर 17 बैंकों का 8,191 करोड़ रुपए बकाया है। विजय माल्या ने लिखा है कि वो बैंकों का पैसा चुकाने के लिए हर प्रयास कर रहा है। उसके मुताबिक बैंकों का अधिकतर दावा ब्याज की रकम को लेकर है। उसके मुताबिक लोन की रिकवरी सिविल मैटर है लेकिन उसके खिलाफ आपराधिक मामला बनाया गया है।

ये 5 पेज का लेटर है जिसे SBI को लिखा है। उसने कहा कि वो इस सबसे थक चुका है। विजय माल्या के मुताबिक CBI और ED उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर रहे हैं। दोनों ही आपराधिक चार्ज लगा रहे हैं। उसके मुताबिक लोन का ब्याज बढ़ रहा है। माल्या ने आरोप लगाया कि उसके खिलाफ एजेंडा है। उसके मुताबिक अगर राजनैतिक व्यवधान होगा तो वो कुछ नहीं कर पाएगा।

ईडी ने विजय माल्या के खिलाफ नए आर्थिक भगोड़ा कानून के तहत अर्जी दी है। इस कानून के तहत विजय माल्या की 12500 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी जब्त करने की मंजूरी मांगी है। नए कानून के तहत विजय माल्या पहला शख्स होगा जिसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उसने कहा है कि कोर्ट को कानूनी निगरानी में उसकी प्रॉपर्टी की बिक्री होनी चाहिए।

माल्या ने कहा, ‘मैं सम्मानपूर्वक कहता हूं कि मैंने सरकारी बैंकों के साथ अपने बकाए को देने के पूरे प्रयास किए हैं। अगर राजनीति से प्रेरित कोई फैक्टर इसमें शामिल होता है मैं कुछ भी नहीं कह सकता

Post 4
Post 2
Post 3

Leave A Reply

Your email address will not be published.

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- +919424776498

फर्जी बिल लगाने के बादशाह निकले…….गुप्ता     |     सी.एम. हेल्पलाइन की लंबित शिकायतों का निराकरण ना करने वाले अफसरों का वेतन आहरण नहीं होगा@अनिल दुबे9424776498     |     प्रक्रिया का पालन करें पंचायतें, टेंडर से हो खरीदी फर्जी बिल पर लगेगा अंकुश…….यदुवंश दुबे ने व्यक्त किये अपने विचार@आसुतोष सिंह     |     बस वाहन चालक यात्रियों के जेब मे डाल रहे डाका ( वरिष्ठ पत्रकार यदुवंश दुबे की कलम से )     |     पशु चिकित्सालय के अस्तित्व पर खतरा ( वरिष्ठ पत्रकार यदुवंश दुबे की कलम से )     |     बिना कनेक्शन पहुंचा बिजली बिल, आश्रम को लगा करेंट का झटका (वरिस्ट पत्रकार यदुवंश दुबे की कलम से)     |     पुष्पराजगढ़ विधायक फुंदेलाल मार्को द्वारा दसवें उप स्वास्थ्य केंद्र भवन का किया भूमि पूजन ( अनिल दुबे की रिपोर्ट )     |     जनपद पंचायत पुष्पराजगढ़ मे समीक्षा बैठक का हुआ आयोजन ( अनिल दुबे की रिपोर्ट )     |     पटना लांघाटोला से करपा जाने वाली रोड का कब होगा कायाकल्प ( अनिल दुबे की रिपोर्ट )     |     शिशु मृत्यु दर मे कमी लाने समीक्षा बैठक हुई संपन्न ( अनिल दुबे की रिपोर्ट )     |