# मुख्यमंत्री सीएम शिवराज सिंह का हुआ आगमन ##

Post 5

चोरों ने किया बीएसएफ के जवानों के सामान पर हाथ साफ

Post 1

thieves took luggage of bsf men from old delhi railway stationदिल्ली
पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन के वेटिंग रूम में सो रहे बीएसएफ के 2 जवानों का सामान चोरी होने का मामला सामने आया है। घटना शनिवार सुबह 4 से 5 बजे के बीच की बताई गई है। दोनों जवान अपने 8 साथी जवानों के साथ जलपाईगुड़ी से आधी रात दिल्ली पहुंचे थे। चोर उनका मोबाइल, आईडी कार्ड और घड़ी के अलावा एक कपड़ों का बैग लेकर भाग गए।

रेलवे पुलिस ने जवानों के बयान पर चोरी का केस दर्ज कर जांच शुरू की। कुछ ही घंटे बाद एक जवान का बैग योगा एक्सप्रेस ट्रेन में मिल गया। उसे मुजफ्फरनगर पुलिस ने कब्जे में ले लिया। जवानों ने वेटिंग रूम में सो रहे 2 लोगों पर शक जताया है। पुलिस सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

डीसीपी परवेज अहमद के मुताबिक, बीएसएफ में सब इंस्पेक्टर सुधाकर तिवारी 9 जवानों के साथ जलपाईगुड़ी से पुरानी दिल्ली स्टेशन रात करीब साढ़े बारह बजे पहुंचे। सभी प्लैटफॉर्म नंबर-9 पर उतरे थे। जवानों ने स्टेशन के फर्स्ट फ्लोर पर 3 रिटायरिंग रूम लिए। इन सभी को शनिवार शाम नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से मालवा एक्सप्रेस से इंदौर के लिए रवाना होना था। वहां कंट्री रेस प्रतियोगिता में हिस्सा लेना है।

Post 2

टीम के कोच सब इंस्पेक्टर सुधाकर ने 18, 19, 20 नंबर के 3 रूम बुक कराए। एक रूम में 6 बेड थे। सभी सो गए। सुबह उठे तो एसआई सुधाकर के तकिए के सिरहाने रखा मोबाइल और कांस्टेबल इम्तियाज का बैग चोरी था। जांच कर रही पुलिस को शनिवार सुबह करीब 11 बजे मुजफ्फरनगर के पास योगा ट्रेन में एक लावारिस बैग मिला। उसमें कुछ कागज थे। बैग से पैसे गायब हुए हैं। कोच सुधाकर तिवारी ने बताया कि, थके होने की वजह से उन्हें नींद आ गई।

Post 4
Post 2
Post 3

Leave A Reply

Your email address will not be published.

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- +919424776498

मध्यप्रदेश की जनता तोड़ेगी कमलनाथ का घमण्ड — शिवराज सिंह चौहान     |     विकास की नयी इबारत लिखने को तैयार बिसाहूलाल — सुदामा सिंह     |     चुनावी सरगर्मी के बीच छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने लिया माँ नर्मदा का आशीर्वाद     |     जिले की बड़ी खबर: सम्मान की जगह…कोरोना योद्धाओं को बाहर करने की तैयारी     |     सचिव रोजगार सहायक और सरपंच की मिलीभगत से पंचायत का हुआ बंटाधार (अनिल दुबे की रिपोर्ट)     |     ग्राम पंचायत जीलंग सचिव, रोजगार सहायक हितग्राहियों से प्रधानमंत्री आवास का लाभ दिलाने के नाम पर कर रहे है अवैध वसूली -(पूरन चंदेल की रिपोर्ट- )     |     पट्टे की भूमि पर लगी धान की फसल में सरपंच/सचिव/रोजगार सहायक करा दिए वृक्षारोपण (पूरन चंदेल की रिपोर्ट)      |     ग्राम पंचायत किरगी के नाली निर्माण भ्रस्टाचार की फिर खुली पोल {मनीष अग्रवाल की रिपोर्ट}     |     ओवरलोडिंग से सड़कों की हो रही खस्ताहाल ट्रक ट्रेलर मोटर मालिक हो रहे मालामाल {वरिष्ठ पत्रकार यदुवंश दुबे की रिपोर्ट}     |     क्या यहाँ ? इंसान की जगह आवारा कुत्तो को किया जाता है भर्ती {पुष्पेन्द्र रजक की रिपोर्ट}     |