# मुख्यमंत्री सीएम शिवराज सिंह का हुआ आगमन ##

Post 5

भीषण सड़क हादसा : गाड़ी को बचाने के चक्कर मे खाई में जा गिरी बस, 45 की मौके पर मौत…

Post 1

देहरादून।

उत्तराखंड में आज सुबह रविवार को एक बड़ा हादसा हो गया। यहां नैनीडांडा ब्लॉक में पिपली-भौन मोटर मार्ग पर एक बस खाई में गिर गई। इस हादसे में 45  लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।वही एक दर्जन लोग घायल हो गए।घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है।   बताया जा रहा है कि बस भौन से राम नगर जा रही थी, तभी किसी गाड़ी को बचाने के चक्कर में ये हादसा हो गया। हादसा की सूचना मिलते ही एसडीआरएफ की टीम हेलिकॉप्टर से घटनास्थल के लिए रवाना कर दी गई है।

Post 2

 बताया जा रहा है कि  यात्रियों से खचाखच भरी एक प्राइवेट बस (यूके 12सी 0159) भौन से रामनगर जा रही थी। नैनीडांडा ब्लॉक में पिपली-भौन मोटर मार्ग पर क्‍वीन पुल के पास बस अनियंत्रित हो गई और खाई में गिर गई। यह बस 28 सीटर थी और काफी ओवरलोडेड होने की वजह से सड़क से करीब 60 मीटर नीचे संगुड़ी गदेरे (बरसाती नाले) में गिरी है। घायलों को इलाज के लिए धुमाकोट अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। सूचना मिलते ही पुलिस व प्रशासन की टीम मौके रवाना हो गई है। एसडीआरएफ की टीम को 3 हेलीकॉप्टर से मौके पर भेजा गया है। हेलीकॉप्टर से बचाव कार्य किया जाएगा।  इस सड़क हादसे के प्रति मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने दुख प्रकट किया है।साथ ही मरने वालों की संख्या बढ़ने की आशंका भी जताई जा रही है।

Post 4
Post 2
Post 3

Leave A Reply

Your email address will not be published.

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- +919424776498

एक लगाओ अस्सी पाओ के खेल में युवा हो रहे बर्बाद ,कौन खिला रहा है लांघा टोला पटना में सट्टा (अनिल दुबे की खास रिपोर्ट))     |     बधार में होगा दीवाली धमाका, हर्ष खेड़िया फोड़ेंगे बम पत्थर खदानों में लगी हैं ब्लास्टिंग मसीन वीडियो वायरल (अनिल दुबे की रिपोर्ट@9424776498)     |     मध्यप्रदेश की जनता तोड़ेगी कमलनाथ का घमण्ड — शिवराज सिंह चौहान     |     विकास की नयी इबारत लिखने को तैयार बिसाहूलाल — सुदामा सिंह     |     चुनावी सरगर्मी के बीच छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने लिया माँ नर्मदा का आशीर्वाद     |     जिले की बड़ी खबर: सम्मान की जगह…कोरोना योद्धाओं को बाहर करने की तैयारी     |     सचिव रोजगार सहायक और सरपंच की मिलीभगत से पंचायत का हुआ बंटाधार (अनिल दुबे की रिपोर्ट)     |     ग्राम पंचायत जीलंग सचिव, रोजगार सहायक हितग्राहियों से प्रधानमंत्री आवास का लाभ दिलाने के नाम पर कर रहे है अवैध वसूली -(पूरन चंदेल की रिपोर्ट- )     |     पट्टे की भूमि पर लगी धान की फसल में सरपंच/सचिव/रोजगार सहायक करा दिए वृक्षारोपण (पूरन चंदेल की रिपोर्ट)      |     ग्राम पंचायत किरगी के नाली निर्माण भ्रस्टाचार की फिर खुली पोल {मनीष अग्रवाल की रिपोर्ट}     |