# मुख्यमंत्री सीएम शिवराज सिंह का हुआ आगमन ##

Post 5

मंदसौर दुष्कर्म: कई जगहों पर निकालीं रैली, दरिंदों के पुतलों को लोगों ने दी फांसी, CM ने बच्ची की सभी जिम्मेदारी उठाने की कही बात

Post 1

Mandsaur Rape Case

मंदसौर। मंदसौर सामूहिक दुष्कर्म (Mandsaur Rape Case) की शिकार मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी हरकत करने वाले दरिंदों के खिलाफ रतलाम, मंदसौर, नीमच में प्रदर्शन और जिला मुख्यालयों पर हिंदू-मुस्लिम समाजों और सामाजिक संस्थाओं ने रैली निकालीं। इसके अलावा रतलाम में आरोपी इरफान और आसिफ के पुतलों को लोगों ने महाराजा सज्जन सिंह चौराहे पर फांसी पर लटका दिया और उज्जैन में भी रेप पीड़िता को न्याय के लिए कैंडल मार्च निकाला गया।

मुस्लिम समाज के लोगों ने की फांसी की मांग
Post 2

मंदसौर जिले में मासूम बेटी के साथ दरिंदगी हरकत करने वाले दरिंदों के खिलाफ मुस्लिम समाज के लोगों ने ज्ञापन सौंपा, न्याय दिलाने के लिए शाजापुर के मुस्लिम समाज के लोगों ने शनिवार को अपनी आवाज बुलंद की और कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर कलेक्टर श्रीकांत बनोठ को राज्यपाल के नाम ज्ञापन दिया। इस ज्ञापन में बताया कि, मंदसौर में मासूम बच्ची के साथ घटी अमानवीय घटनाक्रम की मुस्लिम समाज निंदा करता है और पीड़िता के जल्द ही स्वस्थ्य होने की कामना करता है। इसके साथ ही ज्ञापन में मांग की गई है कि, मासूम के साथ अमानवीय वारदात को अंजाम देने वाले वेहशी इरफान को न्याय व्यवस्था में तेजी लाते हुए त्वरित सुनवाई कर अदालत के जरिए फांसी की सजा दी जाए।

बच्ची के नाम से 10 लाख की एफडी

इंदौर कलेक्टर निशांत वरवड़े के मुताबिक MP सरकार बच्ची की तमाम जिम्मेंदारी उठाएगी, उसे बेटी की तरह पाला जाएगा। CM शिवराज सिंह चौहान ने बच्ची के नाम से 10 लाख की एफडी भी करवाई है। इसके साथ ही उसके इलाज का संपूर्ण खर्च (चाहे किसी भी अस्पताल में हो) सरकार वहन करेगी। इलाज के साथ ही मुख्यमंत्री ने बच्ची की पढ़ाई, नौकरी और विवाह तक की सभी जिम्मेदारी उठाने की बात भी कहीं है।

बच्ची के स्वास्थ्य में पहले से आंशिक सुधार

मंदसौर सामूहिक दुष्कर्म की शिकार मासूम बच्ची के स्वास्थ्य में पहले से आंशिक सुधार है। इंदौर के महाराजा यशवंतराव हॉस्पिटल के अधीक्षक डॉ वी.एस.पाल ने बताया कि, 5 स्पेशलिस्ट डॉक्टरों का दल बच्ची की सतत स्वास्थ्य निगरानी कर रहा है और बच्ची अब होश में है। पीड़िता के सुधरते स्वास्थ्य को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि आगामी 2-3 दिनों में उसे ICU से बाहर लाकर सामान्य स्वास्थ्य इकाई में रखा जा सकता है। इसके साथ ही आज से बच्ची को बिस्किट, दलिया एवं अन्य तरल भोजन दिया जा रहा है, बच्ची अपने परिजन से बातचीत भी कर रही है।

गौरतलब है कि मंदसौर में एक निजी स्कूल की 7 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ वहीं के रहने वाले इरफान और उसके एक अन्य साथी ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था और इस घटना के बाद इन मानव रूपी दरिंदों ने मासूम को जान से मारने की कोशिश भी की। घटना का खुलासा होने के बाद पूरे प्रदेश में विरोध प्रदर्शन जारी है और आरोपी इरफान और उसके साथी को शीघ्र ही फांसी दिए जाने की मांग की जा रही है।

Post 4
Post 2
Post 3

Leave A Reply

Your email address will not be published.

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- +919424776498

फर्जी बिल लगाने के बादशाह निकले…….गुप्ता     |     सी.एम. हेल्पलाइन की लंबित शिकायतों का निराकरण ना करने वाले अफसरों का वेतन आहरण नहीं होगा@अनिल दुबे9424776498     |     प्रक्रिया का पालन करें पंचायतें, टेंडर से हो खरीदी फर्जी बिल पर लगेगा अंकुश…….यदुवंश दुबे ने व्यक्त किये अपने विचार@आसुतोष सिंह     |     बस वाहन चालक यात्रियों के जेब मे डाल रहे डाका ( वरिष्ठ पत्रकार यदुवंश दुबे की कलम से )     |     पशु चिकित्सालय के अस्तित्व पर खतरा ( वरिष्ठ पत्रकार यदुवंश दुबे की कलम से )     |     बिना कनेक्शन पहुंचा बिजली बिल, आश्रम को लगा करेंट का झटका (वरिस्ट पत्रकार यदुवंश दुबे की कलम से)     |     पुष्पराजगढ़ विधायक फुंदेलाल मार्को द्वारा दसवें उप स्वास्थ्य केंद्र भवन का किया भूमि पूजन ( अनिल दुबे की रिपोर्ट )     |     जनपद पंचायत पुष्पराजगढ़ मे समीक्षा बैठक का हुआ आयोजन ( अनिल दुबे की रिपोर्ट )     |     पटना लांघाटोला से करपा जाने वाली रोड का कब होगा कायाकल्प ( अनिल दुबे की रिपोर्ट )     |     शिशु मृत्यु दर मे कमी लाने समीक्षा बैठक हुई संपन्न ( अनिल दुबे की रिपोर्ट )     |