# मुख्यमंत्री सीएम शिवराज सिंह का हुआ आगमन ##

Post 5

सिंधिया ने शिवराज को लिखा पत्र…

Post 1

भोपाल।

मप्र कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष और गुना सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मुख्यमंत्री शिवराज को पत्र लिखा है। उन्होंने  राजधानी भोपाल के बैरसिया तहसील के परसोरिया घाटखेड़ी गांव में दलित किसान को जिंदा जाने के मामले में पत्र लिखा है ।उन्होंने पत्र के माध्यम से मामले की निष्पक्ष जांच कराए जाने की मांग की है। साथ ही साथ सिंधिया ने दोषियों पर जल्द से जल्द कार्यवाही कर कड़ी से कड़ी सजा देने और मृतक के परिवार को न्याय दिलाने की भी मांग की है।

Post 2

बता दे कि सरकार ने इस मामले की जांच के लिए के लिए एसआईटी गठित की है, जो मामले से जुड़े पहलू की जांच कर रही है। एएसपी संजय साहू के नेतृत्व में गठित इस टीम में बैरासिया एसडीओपी, टीआई के साथ साथ ईंटखेड़ी और अजाक थाने के डीएसपी शामिल है।

गौरतलब है कि गुरुवार को  70 साल के दलित किसान किशोरीला , पत्नी तंखिया के साथ खेत पर पहुंचे तो देखा कि दबंग तीरन, उसका बेटा प्रकाश, भतीजे संजू और बलबीर खेत को ट्रैक्टर से जोत रहे थे। किसान ने जब उनका विरोध किया तो उन चारों ने उसे धमकाना शुरु कर दिया। बार बार विरोध करने पर चारों दबंगों  प्रकाश, संजू और बलबीर और एक साथ और ने मिलकर किसान के हाथ-पैर पकड़ लिए और पेट्रोल डाल कर जिंदा जला दिया था।  घटना में 90 फीसदी तक जल गए किसान ने बाद में अस्पताल में दम तोड़ दिया था। घटना के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए, जिन्हें गिरफ्तार करने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने सरकारी अस्पताल में करीब पांच घंटे भारी हंगामा किया था। बताया जा रहा है कि किसान ने अपनी पट्टे की जमीन को जोत रहे दबंगों का विरोध किया था। हालांकि पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ हत्या, खेत पर कब्जे की कोशिश और एससी-एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया और देर रात चारों आरोपियों को गांव के पास से ही हिरासत में ले लिया था। इसके बाद एसडीएम राजीवनंदन श्रीवास्तव की मौजूदगी में परिजनों ने किशोरीलाल का खेत में अंतिम संस्कार किया था। इस मामले में पुलिस जांच कर रही है।

Post 4
Post 2
Post 3

Leave A Reply

Your email address will not be published.

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- +919424776498

फर्जी बिल लगाने के बादशाह निकले…….गुप्ता     |     सी.एम. हेल्पलाइन की लंबित शिकायतों का निराकरण ना करने वाले अफसरों का वेतन आहरण नहीं होगा@अनिल दुबे9424776498     |     प्रक्रिया का पालन करें पंचायतें, टेंडर से हो खरीदी फर्जी बिल पर लगेगा अंकुश…….यदुवंश दुबे ने व्यक्त किये अपने विचार@आसुतोष सिंह     |     बस वाहन चालक यात्रियों के जेब मे डाल रहे डाका ( वरिष्ठ पत्रकार यदुवंश दुबे की कलम से )     |     पशु चिकित्सालय के अस्तित्व पर खतरा ( वरिष्ठ पत्रकार यदुवंश दुबे की कलम से )     |     बिना कनेक्शन पहुंचा बिजली बिल, आश्रम को लगा करेंट का झटका (वरिस्ट पत्रकार यदुवंश दुबे की कलम से)     |     पुष्पराजगढ़ विधायक फुंदेलाल मार्को द्वारा दसवें उप स्वास्थ्य केंद्र भवन का किया भूमि पूजन ( अनिल दुबे की रिपोर्ट )     |     जनपद पंचायत पुष्पराजगढ़ मे समीक्षा बैठक का हुआ आयोजन ( अनिल दुबे की रिपोर्ट )     |     पटना लांघाटोला से करपा जाने वाली रोड का कब होगा कायाकल्प ( अनिल दुबे की रिपोर्ट )     |     शिशु मृत्यु दर मे कमी लाने समीक्षा बैठक हुई संपन्न ( अनिल दुबे की रिपोर्ट )     |