Thursday, October 17, 2024

Top 5 This Week

spot_img

Related Posts

अलीगढ़ में ईंट से कूचकर की बुजुर्ग की हत्या:क्वार्सी थाना क्षेत्र के धौर्रामाफी की घटना, गाली गलौज करने का बुजुर्ग ने किया था विरोध

अलीगढ़ के क्वार्सी थाना क्षेत्र में शराबी ने वृद्ध की ईंट से मार-मार कर हत्या कर दी। आरोपी शराब पीने के बाद मोहल्ले में गाली गलौज कर रहा था। वृद्ध ने जब इसका विरोध किया तो शराब के नशे में आरोपी ने हमला बोल दिया।

आरोपी ने पास में पड़ी ईंट से वृद्ध के सीने पर कई प्रहार किए, जिससे अचेत होकर वह नाली में गिर पड़ा। जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। लोग वृद्ध को लेकर मेडिकल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया है।

राज मिस्त्री का काम करते थे मृतक

धौर्रामाफी निवासी मंगलसिंह (60) राजमिस्त्री थे। उनके परिवार में पत्नी रामवटी और पांच बच्चे थे, जिनकी जिम्मेदारी उनके ऊपर ही थी। परिजनों ने बताया कि सोमवार की रात वह घर के पास ही परचून की दुकान पर बैठे थे। तभी पड़ोसी बृजेश शराब के नशे में गाली गलौज करने लगा।

मंगल सिंह ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी हमलावर हो गया और ईंट से सीने पर हमला कर दिया। खून से लथपथ मंगल सिंह नाली में गिर गए और बेहोश हो गए। शोर शराबा सुनकर पत्नी रामवटी पहुंची तो आरोपी बृजेश ने धक्का दे दिया। यह देख मोहल्ले के लोग आ गए। खुद को लोगों के बीच घिरता देख आरोपी बृजेश मौके से फरार हो गया।

चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज

घटना की जानकारी मिलने पर सीओ श्वेताभ पांडेय, इंस्पेक्टर क्वार्सी पंकज मिश्रा समेत भारी संख्या में फोर्स मौके पर पहुंची। डॉक्टरों द्वारा मंगल सिंह को मृत घोषित किए जाने के बाद पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया और सुबह पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

वहीं पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी ब्रजेश, उसके पिता शिशुपाल और दो अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हैं और पुलिस उसकी तलाश में दबिश दे रही है। वहीं पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

आरोपी बोला, बुढ्‌ढे को मार दिया

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ब्रजेश मौके से फरार होने के लिए भागा। इस दौरान आरोपी को मृतक की बहू गायत्री मिल गई। आरोपी ने उससे कहा कि मैने बुढ्‌ढे को ईंट से मारा है, उसकी सांस चल रही है, जाकर देख लो। यह कहकर आरोपी मौके से फरार हो गया।

जिसके बाद मंगल सिंह के घर में कोहराम मच गया और सभी का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। मृतक के परिवार में दो बेटियां और तीन बेटे हैं। दोनों बेटियों की शादी हो चुकी है और बेटे घर के पास ही दूसरी गली में अपना मकान बनाकर अलग रहते हैं। मंगल सिंह पत्नी राम वेटी के साथ रहते थे। घटना के बाद से परिजनों का बुरा हाल है।

CO श्वेताभ पांडेय ने बताया कि आरोपी की तलाश जारी है, जल्दी ही आरोपी पुलिस की हिरासत में होगा। उसके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि शव का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है, जिसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles