Friday, October 18, 2024

Top 5 This Week

spot_img

Related Posts

छात्रा से मिलने पहुंचे शिक्षक की पिटाई छात्रा के परिजनों ने लात-घूसों और चप्पलों से जमकर पीटा, कुशीनगर का रहने वाला है शिक्षक

कुशीनगर के तमकुहीराज थाना क्षेत्र में निजी विद्यालय के शिक्षक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। जिसमें निजी स्कूल की छात्रा के साथ उसी के विद्यालय में कार्यरत शिक्षक का प्रेम-प्रसंग चल रहा था। बिहार की रहने वाली छात्रा से मिलने पहुंचे शिक्षक को छात्रा के परिजन और गांव वालों ने जमकर पीट दिया। जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा हैं।

जानकारी के अनुसार तमकुहीराज थाना क्षेत्र के एक निजी विद्यालय के शिक्षक को अपनी एक छात्रा से प्रेम प्रसंग हो गया। बताया जा रहा है कि रविवार की शाम गुरुजी सीमावर्ती बिहार के एक गांव में छात्रा से मिलने पहुंचे।

गुरुजी गांव के बाहर छात्रा का इंतजार कर रहे थे, कि इसकी भनक छात्रा के परिजनों को लग गई। मौके पर छात्रा के परिजन व गांव के कुछ युवक पहुंच गए और शिक्षक की जमकर पिटाई कर दी। इस बीच किसी ने मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

गांव के लोग पीड़ित युवक को दौड़ा-दौड़ा कर पीट रहे हैं।

सिर पर चप्पलों से किया वार
वीडियो में साफतौर देखा जा सकता है कि पांच-छह लोग एक युवक को जमकर पीट रहे हैं। एक नीली टी-शर्ट पहना युवक पहले हाथों से मारता है। इसके बाद चप्पल उतार कर उसके सिर पर लगातार चप्पलों से वार करता रहता है। वहीं पीड़ित युवक बार-बार छोड़ देने की गुहार लगाता है। लेकिन वहां पर मौजूद लोग लगातार मारते रहते हैं।

मामला बिहार के कटया थानाक्षेत्र का
शिक्षक की पिटाई का मामला बिहार के थानाक्षेत्र कटया का है। जिसके सम्बंध में थानाध्यक्ष कटेया (बिहार) मिथलेश पांडेय ने बताया कि अगर तहरीर मिलेगी तो कार्रवाई की जाएगी। इस संबंध में कुशीनगर के थानाध्यक्ष तमकुहीराज नीरज राय ने बताया कि ऐसा कोई मामला जानकारी में नहीं है। वायरल वीडियो मिलने पर उसकी जांच कराई जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles