Thursday, October 17, 2024

Top 5 This Week

spot_img

Related Posts

WTC Final 2023 में इस नए लुक में नजर आएगी ऑस्ट्रेलियाई टीम, Usman Khawaja ने शेयर की तस्वीरें

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल का आगाज 7 जून से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच द ओवल मैदान पर खेला जाएगा। भारतीय टीम दूसरी बार विश्व टेस्ट चैंपियन के फाइनल में उतरेगी, जबकि ऑस्ट्रेलिया पहली बार ये जंग लड़ेगी।

WTC Final 2023: इस नए लुक में नजर आएगी ऑस्ट्रेलिया टीम

दरअसल, विश्व टेस्ट चैंपियनशन के फाइनल के लिए भारतीय टीम और ऑस्ट्रेलिया टीम की तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही है। दोनों टीमों ने अपनी-अपनी नई जर्सी का लुक शेयर किया है, जिसकी तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हाल ही में ऑस्ट्रेलिया उस्मान ख्वाजा ने कंगारू टीम की जर्सी का अनावरण किया है, जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ”झूठ नहीं बोलूंगा, ये स्वेटर मजेदार है।”

इस नए जर्सी के साथ कंगारू टीम द ओवल मैदान पर उतरेगी और विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में उतरेगी। बता दें कि भारतीय टीम को अपने प्रमुख खिलाड़ियों के चोटिल होने के चलते WTC Final में मुश्किल का सामना करना पड़ सकता है, जबकि ऑस्ट्रेलिया टीम 

BGT में ऑस्ट्रेलिया को मात देकर WTC Final में पहुंची थी टीम इंडिया

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी 2023 में पैट कमिंस के नेतृत्व वाली ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम को भारत के हाथों चार मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-1 से जीत हासिल की, इसकी वजह से भारत ने ऑस्ट्रेलिया को हारकर लगातार दूसरी बार विश्व टेस्ट फाइनल में प्रवेश किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles