Thursday, October 17, 2024

Top 5 This Week

spot_img

Related Posts

हमारी हार पहले दिन ही तय हो गई थी…’, WTC Final गंवाने के बाद BCCI अध्यक्ष Roger Binny का सामने आया रिएक्शन

भारतीय टीम को लगातार दूसरे साल विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच में हार का सामना करना पड़ा। ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 209 रनों के बड़े अंतर से डब्ल्यूटीसी फाइनल का खिताब अपने नाम किया। भारतीय टीम की हार के बाद कोच से लेकर कई दिग्गजों ने खिलाड़ियों पर जमकर भड़ास निकाली।

इस बीच बीसीसीआई के अध्यक्ष रोजर बिन्नी ने भी भारत की हार के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी है। बता दें कि रोजर बिन्नी ने इशारों-इशारों में ये कह दिया कि भारत की हार पहले दिन ही तय हो गई थी। आइए इस आर्टिकल के जरिए बीसीसीआई अध्यक्ष ने क्या कहा?

दरअसल, साल 2013 के बाद से भारतीय टीम का आईसीसी खिताब जीतने का सपना एक बार फिर से अधूरा रह गया। ऑस्ट्रेलियाई टीम ने डब्ल्यूटीसी फाइनल 2023 का खिताब 209 रनों से अपने नाम किया। भारतीय टीम का WTC Final में खराब प्रदर्शन रहा। टीम इंडिया का टॉप आर्डर बुरी तरह फ्लॉप रहा।

ऐसे में भारत की हार के बाद हर कोई टीम की कमियों के बारे में बताने में लगा हुआ है। इस बीच बीसीसीआई के अध्यक्ष रोजर बिन्नी ने टीम इंडिया की हार को लेकर अपना बयान दिया है।

रोजर बिन्नी ने आगे कहा कि हमें इस हार के बाद भी अपने आत्मविश्वास को कम नहीं होने देना चाहिए। भविष्य में हमारे सामने कई बड़े टूर्नामेंट हैं, जिसमें वर्ल्ड कप भी घर पर होना है। इसको लेकर हमें अपनी तैयारियों को बेहतर करना होगा और इन गलतियों को सुधारने की जरूरत है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles