Thursday, October 17, 2024

Top 5 This Week

spot_img

Related Posts

थिएटर के बाद अब OTT पर होगी ऐश्वर्या राय की PS 2, जानें कब और कहां होगी स्ट्रीम

आपको बता दें कि डायरेक्टर मणि रत्नम की पोन्नियिन सेल्वन 2 में नंदिनी की परफॉर्मेंस को उनकी अभी तक की सबसे शानदार परफॉर्मेंस माना जा रहा है। फैंस ही नहीं बल्कि तमाम दिग्गज सितारे अभी तक इसकी तारीफ कर चुके हैं।

बॉक्स ऑफिस पर टक्कर देने के बाद अब PS 2 ओटीटी पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। भारतीय बॉक्स ऑफिस पर तोड़फोड़ कमाई करने वाली फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ ने हाल ही में 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। वहीं, अब ये फिल्म OTT पर रिलीज के लिए तैयार है।

(Ponniyin Selvan 2) ओटीटी पर रिलीज हो रही है। पीएस 2 को प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा। इसके OTT रिलीज डेट की बात करें तो फिल्म 28 जून, 2023 को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है। हालांकि, अभी फिल्म के ओटीटी रिलीज को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

फिल्म में ऐश्वर्या की एक्टिंग की हो रही है तारीफ

डायरेक्टर मणि रत्नम की पोन्नियिन सेल्वन 2 में ऐश्वर्या राय ने काफी शानदार एक्टिंग की है। उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है। फिल्म में  ऐश्वर्या राय और चियान विक्रम की जोड़ी को काफी पसंद किया गया जा रहा है। ऐश्वर्या और चियान की PS 2 को जिन्होंने, थिएटर में नहीं देखा है, वो अब नंदिनी को ओटीटी पर देखने के लिए काफी बेताब हैं।

‘पीएस 2’ का कल तक का वर्ल्डवाइड कलेक्शन

आपको बात दें, फिल्म PS 2 के डोमेस्टिक कलेक्शन की बात करें, तो यह आंकड़ा 159.5 करोड़ के आसपास आकर सिमटा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles