Thursday, October 17, 2024

Top 5 This Week

spot_img

Related Posts

मंगेतर ने की थी युवती की गला घोंटकर हत्या, पुल‍िस ने दबोचा तो बोला- नहीं करनी थी शादी इसल‍िए मारा

शादी के दिन महानगर में रहने वाली कोमल की हत्या के मामले में पुलिस ने उसके मंगेतर राहुल के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। बेटी की मौत से नाराज संजय ने गिरफ्तारी पर कहा कि राहुल अकेले हत्या नहीं कर सकता है। इसके साथ में और भी लोग शामिल हैं। पुलिस उनकी भी गिरफ्तारी करे।

सीसी कैमरों शुरू हुई अन्य आरोपितों की तलाश

महानगर पुलिस अब कोमल के घर से लेकर कुकरैल जंगल जाने वाले कई मार्गों के कैमरों की तलाश कर रही है। घटना के दिन कोमल को राहुल किस रास्ते से जंगल ले गया। उसके पीछे कौन था। अथवा वहां कौन मिला। पुलिस ने राहुल का मोबाइल भी जब्त कर लिया है। उसकी काल डिटेल्स खंगाल रही है। घटना के पूर्व उसकी किस-किस से बात हुई। काल डिटेल्स के आधार पर अगर कोई अन्य हत्या में शामिल हुआ तो पुलिस उसके खिलाफ भी कार्रवाई करेगी।

राहुल बोला शादी नहीं करना चाहता था इस लिए मार डाला

गिरफ्तार आरोपित राहुल ने बताया कि वह शादी नहीं करना चाह रहा था। इस लिए उसने कोमल की हत्या की योजना बना डाली। कोमल उस पर शादी का दबाब बना रही थी। पहले कोमल के पिता शादी के लिए राजी नहीं थे। इसके बाद एकाएक उसका भी मन बदल गया। वह दबाव में शादी नहीं कर रहा था।

यह है मामला

चार मई को कोमल की शादी होनी थी। उसी दिन सुबह उसके मंगेतर राहुल ने बहाने से मिलने के लिए बुलाया। बहला फुसलाकर कुकरैल के जंगल में ले गया था। जहां घला घोंटकर हत्या कर दी थी। शव झाड़ियों में छुपा दिया था। घंटों बीत जाने के बाद भी जब युवती नहीं लौटी तो घरवालों ने फोन मिलाया था। मोबाइल स्विच आफ मिला। घरवाले घबराकर महानगर कोतवाली पहुंचे और गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस ने आशंका पर मंगेतर को हिरासत में लिया पूछताछ की तो उसने सिरे से नकार दिया था। पांच दिन तक पुलिस को बरगलाता रहा था। मंगलवार रात को पुलिस की सख्ती पर टूट गया और सारी जानकारी दी । पुलिस ने देर रात युवती के मंगेतर को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर शव बरामद कर किया था। हत्या के बाद जंगल में जानवरों ने भी उसे नोंच डाला था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles