Wednesday, October 16, 2024

Top 5 This Week

spot_img

Related Posts

‘जहां सुनते थे संगीत, वहां गूंज रही बम धमाकों की आवाज’, BJP बोली- ममता बनर्जी ने पंचायत चुनाव को किया हाईजैक

बंगाल में पंचायत चुनाव से पहले हो रही हिंसा की घटनाओं पर भाजपा ने हमला बोला है। भाजपा सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र का मजाक उड़ रहा है और ममता बनर्जी ने चुनाव को हाईजैक कर लिया है।

पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव से पहले भड़की हिंसा पर भाजपा ने आज ममता सरकार पर जमकर हमला बोला है। भाजपा ने कहा की सरकार और पुलिस जिस प्रकार से बर्ताव कर रही है वो भारत के लोकतांत्रिक और चुनावी इतिहास में एक बहुत ही काला अध्याय है। 

बंगाल में लोकतंत्र का उपहास उड़ रहाः भाजपा

भाजपा सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र का मजाक उड़ रहा है। पंचायत चुनाव की व्यवस्था ममता सरकार ने अपने हाथ में ले रखी है।

संगीत की जगह अब आती है बम धमाकों की आवाज

भाजपा नेता ने आगे कहा कि बंगाल में जब भी कोई जाता था तो वहां ज्यादातर संगीत की आवाजें आती थी, लेकिन अब वहां से बम धमाकों की आवाज सुनाई देती है।

हिंसा का तांडव देख रहा बंगाल

भाजपा सांसद ने कहा कि बंगाल अब हिंसा का तांडव देख रहा है और दुख की बात है कि भाजपा कार्यकर्ताओं को निशाना बनाकर हमले किए जा रहे हैं। सुधांशु ने आरोप लगाया कि ममता बनर्जी की टीएमसी सरकार जानबूझकर हिंसा करवा रही है, जिसमें कई भाजपा कार्यकर्ता घायल भी हो गए हैं।

सुधांशु त्रिवेदी ने आगे कहा कि जो कुछ भी टीएमसी पार्टी कर रही है उसका नतीजा उसे भुगतना ही होगा और बंगाल की जनता ही उन्हें सबक सिखाने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles