Wednesday, October 16, 2024

Top 5 This Week

spot_img

Related Posts

कन्नौज के 40 बच्चों को आश्रम पद्धति विद्यालय में मिला दाखिला

कन्नौज समाज कल्याण मंत्री असीम अरुण का विधानसभा क्षेत्र भी है। मंत्री ने अपने विधानसभा क्षेत्र से आए बच्चों के साथ संवाद कर शिक्षा की उपयोगिता पर प्रकाश डाला। उन्होंने बच्चों का हौसला बढ़ाया। कहा कि बाबा साहब के अवसर की समानता को आश्रम पद्धति विद्यालयों द्वारा दी जा रही शिक्षा से धरातल पर उतारने का प्रयास किया जा रहा है।

कन्नौज के 40 छात्र-छात्राओं व उनके अभिभावकों के लिए सोमवार का दिन बेहद खास रहा। इन बच्चों काे दाखिला समाज कल्याण विभाग द्वारा मोहान रोड पर संचालित आश्रम पद्धति विद्यालयों में मिल गया। जल्द ही इन्हें लैपटाप व टैब भी उपलब्ध कराए जाएंगे। बच्चों के साथ आए अभिभावकों को भी विद्यालय का भ्रमण कराया गया।

समाज कल्‍याण मंत्री ने बच्‍चों से क‍िया संवाद

कन्नौज समाज कल्याण मंत्री असीम अरुण का विधानसभा क्षेत्र भी है। मंत्री ने अपने विधानसभा क्षेत्र से आए बच्चों के साथ संवाद कर शिक्षा की उपयोगिता पर प्रकाश डाला। उन्होंने बच्चों का हौसला बढ़ाया। कहा कि ‘बाबा साहब के अवसर की समानता’ को आश्रम पद्धति विद्यालयों द्वारा दी जा रही शिक्षा से धरातल पर उतारने का प्रयास किया जा रहा है। छात्र-छात्राओं को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा मुहैया कराना हमारी प्राथमिकता है। उन्होंने बताया कि कन्नौज के 40 छात्र-छात्राओं को कक्षा छह और नौ में प्रवेश दे दिया गया है। कुछ अन्य छात्र-छात्राओं का प्रवेश जल्द हो जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles