Wednesday, October 16, 2024

Top 5 This Week

spot_img

Related Posts

लखनऊ से अंबेडकरनगर जा रही बस पर पलटा ट्रक, क्रेन से हो रहा रेस्क्यू

अयोध्या में शुक्रवार रात भीषण सड़क हादसा हो गया। बाईपास पर सवारियों से भरी प्राइवेट बस के ऊपर ट्रक पलट गया। हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 40 से ज्यादा लोग घायल हैं। घटना की जानकारी पर DM नीतीश कुमार और डीआईजी/एसएसपी मुनिराज जी भी पहुंचे हैं। घायलों को रेस्क्यू कर अस्पताल पहुंचा जा रहा है। वहीं, हादसे को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने शोक जताया है। उन्होंने घायलों का उचित इलाज करने के निर्देश दिए हैं।

प्राइवेट बस लखनऊ से अंबेडकरनगर की तरफ जा रही थी। इस भीषण सड़क हादसे में भिड़न्त के बाद बस ट्रक के नीचे दबी गई है। ट्रक में मारबल डस्ट लदा हुआ था। जबकि बस में करीब 70 लोग सवार थे। अभी भी कई सवारियां बस के अंदर फंसी हुई हैं। मौके पर मौजूद पुलिस रेस्क्यू करने में जुटी हुई है।

10 एंबुलेंस घायलों को अस्पताल पहुंचाने में जुटीं
10 एंबुलेंस घायलों को जिला अस्पताल और मेडिकल कॉलेज पहुंचा रही हैं। हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल है। DM, आईजी और एसएसपी समेत कई आलाधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। हादसे की वजह से 2 किलोमीटर लंबा जाम लग गया, जो करीब डेढ़ घंटे बाद खुला।

कोतवाली प्रभारी मनोज कुमार शर्मा ने बताया कि घायलों को जिला अस्पताल ले जाया जा रहा है। CMO अजय राजा ने बताया कि अब तक 4 लोगों की मौत हुई है। 40 से ज्यादा लोग घायल हैं। मौके पर 10 एंबुलेंस मौजूद हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Popular Articles